सतीश शुक्ला बने एबीआर फाउंडेशन स्कूल के हीरो, कई विद्यार्थियों ने स्कूल का ऐसे बढ़ाया मान

रोहतास पत्रिका/सासाराम(डेस्क): इस महामारी की बीच आखिर कल सीबीएसई के परिणाम आ गए। जिसमें लड़कियों ने पूरे देश में बाजी मारी, वहीं रोहतास जिले के सासाराम के सतीश शुक्ला बने स्कूल टॉपर, आपको बता दें कि एबीआर फाउण्डेशन के कुल 252 छात्र-छात्राओं के बीच सतीश शुक्ला 94.8% अंक प्राप्त कर स्कूल के हीरो बन गए।
वहीं शुभम(94.6%), प्रियांशु (93.6%), रोहित (93.6%), रूचि(93.4%),सुधांशु (93.4%), तथा सुशांत (93.2%) ने क्रमशः द्वितीय, तृतीय, चतुर्थ एवं पंचम स्थान प्राप्त कर विद्यालय संग माता-पिता का मान बढ़ाया ।शुभम ने गणित और विज्ञान में क्रमशः 100 फीसद एवं 99 फीसद अंक प्राप्त किया। विवेक ने सर्वोत्तम 99 फीसद अंक सामाजिक अध्ययन में तो, अंग्रेजी में रूचि 98 फीसद अंक लाकर आगे रही।
ऐसे में कई विद्यार्थियों ने स्कूल का नाम पूरे जिले में किया। इस क्रम में अनीश, नीतीश, दीपांशु, उत्कर्ष आदि कई बच्चों ने भी 90% से उपर अंक प्राप्त कर विद्यालय के साथ ही साथ अपने माता की मान बढ़ाई। बच्चों की इस उपलब्धि पर विद्यालय सचिव डॉ पृथ्वीपाल सिंह ने इसका श्रेय बच्चों एवं शिक्षकों की सुनियोजित कड़ी मेहनत के साथ-साथ विद्यालय के अनुशासनपूर्ण शैक्षणिक वातावरण को दिया। सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here