कैमूर: लग्जरी कार से 20 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, शराब तस्कर गिरफ्तार

Wine with car
- शराब और शराब के साथ पकड़ी गयी गाड़ी

रोहतास पत्रिका/दुर्गावती(कैमूर):

जिले के दुर्गावती पुलिस ने एक लग्जरी कार से 20 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार शराब तस्कर अंकित कुमार पिता सुनील सिंह ग्राम धनेछा थाना दुर्गावती जिला कैमूर भभुआ का रहने वाला है। मिली जानकारी के मुताबिक दुर्गावती थानाध्यक्ष संजय कुमार को गुप्त सूचना मिली थी की एक होंडा कार से उत्तर प्रदेश से काफी मात्रा में बिहार में शराब लाई जा रही है। जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर WB02J4526 है।

सूचना के बाद दुर्गावती थाना अध्यक्ष संजय कुमार के द्वारा एक टीम का गठन कर यूपी बिहार की सीमा कर्मनाशा के पास एन एच 2 तैनात किया गया। पुलिस के द्वारा इस रजिस्ट्रेशन नंबर की कार को आते देख कर उसे रुकने का इशारा किया गया तो वह कार चालक तेज गति से कार को लेकर भागने लगा। पुलिस के द्वारा उसका पीछा किया गया।

कार चालक कार को इतना तेज गति से चला रहा था कि दुर्गावती थाना क्षेत्र के दुर्गावती ककरैत पथ पर नुआव बाजार के पास कार का अगला चक्का भ्रष्ट हो गया। जिसके बाद कार चालक कार छोड़कर भागने लगा। पुलिस के द्वारा कार चालक को दौड़ाकर गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार करने के बाद कार की तलाशी ली गई तो उसके अंदर से 20 पेटी में कुल 189 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया।

पुलिस के द्वारा शराब तस्कर सहित कार को दुर्गावती थाने लाया गया जहां पूछताछ करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि एक होंडा कार से 20 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है। वही शराब तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। शराब तस्कर से पूछताछ किया जा रहा है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया जाएगा।


Report: Abhishek Raj, Kaimur