लालू के घर तक पहुँचे जेडीयू नेता के बोल, कहा- बच्चों को पैसे दिए संस्कार नहीं

जदयू नेता संजय झा | File Photo

रोहतास पत्रिका/पटना:

जेडीयू नेता संजय झा ने पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि वो घर में कैसे रहते होंगे? उन्होंने कहा कि जहां पर तेज प्रताप यादव का पूरा परिवार रहता है, वहां पर भी वो गाली-गलौज करते होंगे, जिसका असर राजनीति में भी दिखाई दे रहा है। इस वाक्य के पीछे का मुख्य कारण आरजेडी कार्यालय में तेज प्रताप द्वारा किया गया बरताव है।

आपको बता दें कि शनिवार के दिन आरजेडी का र्यालय में पार्टी अध्यक्ष जगदानंद सिंह के साथ हसनपुर विधायक तेज प्रताप ने जिस तरह का व्यवहार किया, उसकी चर्चा हर तरफ ज़ोरों पर है। सरकारी दल के लोग इस मुद्दे पर तेजप्रताप को अपना निशाना बना रहे हैं। जेडीयू नेता संजय सिंह ने भी आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के साथ ही उनके बेटे पर भी निशाना साधा है। जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने रविवार को कहा कि लालू यादव के परिवार ने अमर्यादित भाषा में पीएचडी की है और ये छटपटाहट में कुछ भी बोले जा रहे हैं। ऐसे में उनका खून तो उनकी ही भाषा बोलेगा। गाली-गलौज में तो तेज प्रताप को भी महारत हासिल है और ये किसी को भी नहीं बख्शते।

साथ ही, उन्होंने ये भी कहा कि जहां उनका पूरा परिवार रहता है वहां भी ये इसी प्रकार से अमर्यादित भाषा में बात करते होंगे। लालू यादव ने अपने परिवार को धन तो खूब दिया, लेकिन किसी बेटे को संस्कार नहीं दिए। इस पर संजय सिंह का कहना है कि तेज प्रताप ने सिर्फ जगदानंद सिंह का अपमान नहीं किया, पूरे क्षत्रिय समाज का अपमान किया है। ये वह लोग हैं, जो अपने परिवार के बाहर किसी को पद नहीं देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आपने सवर्ण को गाली दी थी जिसका परिणाम आपको भुगतना पड़ा था। सरकार बनाने की दहलीज तक तो पहुंचे लेकिन सरकार नहीं बना पाएं।

उन्होंने तीखे स्वर में निशाना साधते हुए कहा कि तेजप्रताप यादव पहली बार अपशब्द नहीं बोले हैं, इससे पहले भी पीएम नरेंद्र मोदी को शारीरिक क्षति पहुंचाने की धमकी दे चुके हैं और ये शैली उनके पूरे खानदान की है।