कैमूर: बाइक हटाने पर हुई झड़प में चली चाकू और कैंची, एक की हालत गंभीर

दोनों पक्षों से पांच और लोग हुए है घायल।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करवाता घायल युवक।

रोहतास पत्रिका/कैमूर:

दुर्गावती थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव में रास्ते पर खड़ी बाइक हटाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी। जिसमें कुछ लोगों ने लाठी के साथ-साथ छुरा एवं कैची से भी हमला कर दिया। घायल युवक को आनन-फानन में परिजनों के द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती में भर्ती करवाया गया। जहां हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल भभुआ के लिए रेफर कर दिया।

सदर अस्पताल भभुआ पहुंचने पर वहां के चिकित्सकों के द्वारा भी घायल युवक को इलाज कराने के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया है। जबकि मारपीट मे दोनों पक्ष से चार और लोगों को हल्की-फुल्की चोटे आई है। सबका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती में चल रहा है।

गंभीर रूप से घायल युवक बसंतपुर गांव के राम आशीष शर्मा का पुत्र सागर शर्मा बताया जा रहा है। इस मामले में शनीवार को घायल के पिता राम आशीष शर्मा के द्वारा दुर्गावती थाने में 3 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है। पुलिस आवेदन लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

बताते चलें कि दुर्गावती थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव निवासी संजय बिंद अपनी कार को लेकर घर से निकल रहे थे। तभी उनके घर के पास ही राम आशीष शर्मा के दरवाजा के सामने उनका पुत्र सागर शर्मा बाइक खड़ा किया था। बाइक हटाने के लिए संजय बिंद एवं सागर शर्मा के बीच कहासुनी होने लगी। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। मारपीट में दोनों पक्ष के 5 लोग घायल हो गये। 


रिपोर्ट: अभिषेक राज