बिहार: शहनवाज़ हुसैन बना सकते हैं मंत्रिमंडल विस्तार में अपना स्थान!

रोहतास पत्रिका/डेस्क:

बिहार में एक बार फिर से मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर बातचीत की शुरुआत हो चुकी है। एनडीए के सभी दलों के बीच में बैठक और चर्चाओं का दौर जारी है। गठबंधन से जुड़े मुख्य दल भाजपा और जेडीयू के बीच अब तक काफी सारे दौर में मुलाकात और बातचीत के ज़रिए इसका समाधान निकालने की कोशिश की जा चुकी है। इसके बावजूद भी अब तक यह फैसला नहीं हो सका है कि कैबिनेट का विस्तार कब होगा।

सूत्रों के मुताबिक, इस बातचीत के दौर में पहले मंत्रियों की संख्या को लेकर चर्चा हुई थी। जब इस पर कई बैठकों के बाद फैसला हुआ तो इस बात पर चर्चा का आगाज़ हुआ कि किस-किस को मंत्रिमंडल में स्थान दिया जाएगा। इस सब के बाद खबरें सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि मंत्रिमंडल की सूची सामने आ चुकी है और जल्द ही नीतीश कुमार की कैबिनेट का विस्तार हो सकता है।

इस बहस के बीच भाजपा के प्रख्यात नेताओं ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक इस मुलाकात में भाजपा की ओर से संभवित कौन-कौन से मंत्री होंगे इस पर भी चर्चा हुई है।

इनको मिल सकती है जगह

इस बार यह अनुमान लगाया जा रहा है कि भाजपा की ओर से युवाओं को मौका दिया जा सकता है। जिस में कहा जा रहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज़ हुसैन और अंतरराष्ट्रीय शूटर और जमुई से बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह को मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है। इनके अलावा जो नाम सामने आए है उनमें  झंझारपुर के विधायक नीतीश मिश्रा, दरभंगा के 5वें विधायक संजय सरावगी और बरौली के विधायक रामप्रवेश राय भी शामिल है।