कैमूर: डोली उठने से पहले उठी अर्थी, सड़क दुर्घटना में दो सगी बहनों की मौत

2 दिन बाद होनी वाली थी छोटी बेटी अंशुल की शादी।

रोहतास पत्रिका/कैमूर:

दुर्गावती थाना क्षेत्र के दुर्गावती कककरैत पथ पर आदर्श नुआँव बाजार के पास एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। एक तेज रफ्तार पिकअप के चपेट में आकर बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है की एक पिकअप बाईक को रौद्ते हुए निकल गया जिससे बाइक पर सवार दो सगी बहनों की मौत हो गई।

मृतका की पहचान चंदौली जिला अंतर्गत तुलसी गांव निवासी राजेंद्र मौर्य की 35 वर्षीय पत्नी गुड़िया देवी एवं उसकी सगी बहन चंदौली निवासी वासुदेव मौर्य की 20 वर्षीय पुत्री अंशुल कुमारी के रूप में हुई है। जबकि घायल राजेंद्र मौर्य अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे है।

घटना के विरुद्ध में रोड जाम करते ग्रामीण।

दो दिन बाद होने वाला था अंशुल की शादी

बताया जा रहा है कि अंशुल कुमारी की 2 दिन बाद शादी थी और आज उनका तिलक था। शादी की खरीदारी करने के लिए अपनी बहन गुड़िया देवी एवं जीजा राजेंद्र मौर्य के साथ बाइक पर सवार होकर नुआंव बाजार जा रही थी। बजार जाने के दौरान ही यह घटना घट गई। 

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दुर्गावती ककरैत पथ को 3 घंटे तक जाम रखा। ग्रामीण मौके पर वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे। दुर्गावती थाना अध्यक्ष संजय कुमार एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक कुमार ने ग्रामीणों को समझा-बुझा कर जाम को खाली करवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद पिकअप को छोड़कर भाग रहे चालक को आसपास के लोगों ने पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया गया।


रिपोर्ट: अभिषेक राज